नफरत और बेरोजगारी बढ़ा रही है BJP: राहुल गांधी  

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम के डिब्रूगढ़ में छात्रों से बातचीत के दौरान कहा कि बीजेपी सरकार देश में नफरत और बेरोजगारी बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि 'मेरा विचार है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए। सक्रिय रूप से राजनीति में योगदान देना चाहिए। जहां भी आपको लगता है कि असम से चोरी की जा रही है। फिर आपको असम के लिए प्यार से लड़ना चाहिए'। 

राहुल गांधी ने बेरोजगारी, सीएए और किसान आंदोलन जैसे मुद्दे उठाए। बता दें कि राहुल गांधी छाबुआ के दिनजॉय स्थित चाय के बागान में मजदूरों से मुलाकात की। साथ ही, तिनसुकिया में जनसभा को भी संबोधित भी किया। गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कुछ दिन पहले असम का दौरा कर चुकी हैं। उस दौरान बागान में चाय की पत्तियां तोड़ते हुए उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी।  

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार से दो दिनों के लिए असम में हैं। वह राज्य में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में डिब्रूगढ़ पहुंचे। शुक्रवार को राहुल गांधी ने डिब्रूगढ़ के लाहौल में कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत की। उसके बाद वे डिब्रूगढ़ के पानीटोला ब्लॉक में दिनजॉय में एक टी इस्टेट कर्मचारियों की रैली में पहुंचे। 

2016 में भाजपा के सत्ता में आने से पहले 15 साल तक राज्य में शासन करने वाली कांग्रेस राज्य में वापसी की उम्मीद कर रही है। कांग्रेस ने असम में एआईयूडीएफ, बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट, सीपीआई, सीपीआई (एम), सीपीआई (एमएल), आंचलिक गण मोर्चा और राष्ट्रीय जनता दल से मिलाकर एक महागठबंधन बनाया है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Assembly Election: Rahul Gandhi in poll-bound Assam today, says BJP is increasing hatred and unemployment 
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2P5y15d
https://ift.tt/3vJ9lR4

About A Z

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments :

Post a Comment

Please do not post the SPAM comment.